झारखंड में 2 शूटर गिरफ्तार, 9 mm पिस्टल और कई कारतूस सहित लेवी का रुपया भी बरामद

11/30/2022 12:42:36 PM

 

हज़ारीबाग़ः झारखंड के हज़ारीबाग़ पुलिस ने अमन साहू ग्रुप के दो शूटर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शूटर के पास से 9 एमएम का पिस्टल, कई कारतूस और लेवी का रुपया भी बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक, हज़ारीबाग़ मनोज रत्न चौथे ने मंगलवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि हजारीबाग में लेवी वसूली हेतु दहशत फैलाने के उद्देश्य से अमन साहु गैंग के दो शूटर हजारीबाग आने वाले है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी कोरर व थाना प्रभारी मुफ्फसिल के नेतृत्व में एक छापामार दल का गठन किया गया। उक्त छापामार दल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तकनीकी शाखा के सहयोग से जानकारी इकट्ठा कर कनहरी पुल के समीप एक सफेद रंग के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति नितिश शील उर्फ मेजर सिंह, जिला रायगढ़ (छत्तीसगढ़) और अभिनव तिवारी उर्फ सुशांत तिवारी थाना मेदिनीनगर शहर जिला पलामू को पकड़ा गया, जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास से अवैध हथियार व गोली तथा लेवी का नगद 57,300 रुपया बरामद किया गया। इस संदर्भ में बरामद हथियार, गोली एवं नगदी को विधिवत जप्ती सूची तैयार कर कोरर थाना काण्ड संख्या 267/22 धारा 25(1्न)/26/35 आर्म्स एक्ट दर्ज कर उक्त दोनों अभियुक्तों को न्यायिक अभिरक्षा में केंद्रीय कारा हज़ारीबाग़ भेज दिया गया है।

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार शूटरों के द्वारा ही छत्तीसगढ़ के कोयला कंपनी में दहशत फैलाने के उद्देश्य से विस्फोट किया गया था। यह दोनों हजारीबाग स्थित कोल कंपनी एवं व्यवसायियों के बीच दहशत फैलाने के उद्देश्य से हजारीबाग आ रहें थे। शूटरों के पास से पुलिस ने नाइन एमएम का एक पिस्टल, नाइन एमएम का 5 जिंदा कारतूस, पिस्टल का मैगजीन, 7.62 एमएम का 6 जिन्दा कारतूस, लेवी का बरामद नकद संतावन हजार तीन सौ नगद, एक सफेद रंग का अपाची मोटरसाइकिल और 3 स्मार्ट फोन बरामद किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static