सहरसाः MP में बीएड की परीक्षा देने गए बिहार के युवक ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

9/11/2022 1:02:25 PM

सहरसाः मध्य प्रदेश में बीएड की परीक्षा देने गए बिहार के सहरसा जिले के एक युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। छात्र ने आत्महत्या के 2 दिन पहले ही धर्मशाला में कमरा किराए पर लिया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सीताराम-पतिराम की धर्मशाला की है। मृतक की पहचान 25 वर्षीय सौरव कुमार पुत्र बिंदु कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सौरव कुमार बीएड की परीक्षा देने के लिए मुरैना जिले में आया हुआ था। छात्र ने वहां पर एक धर्मशाला में कमरा किराए पर लिया था। इसी बीच जब शुक्रवार को कमरे में सफाई कर्मचारी वहां पर सफाई करने गया, तो युवक का शव पंखे पर लटका हुआ था। इसके बाद इसकी सूचना उसने धर्मशाला प्रबंधन को दी। धर्मशाला प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस धर्मशाला प्रबंधन से छात्र से संबंधित मामले की पूछताछ कर रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static