भागलपुर में बेखौफ अपराधी, जमीनी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

3/27/2021 12:07:05 PM

भागलपुरः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौफ अपराधी आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए बड़ी-बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले का है, जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के सबौर थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि मुस्लिम टोला निवासी मोहम्मद काजू (47) गुरुवार की देर रात को सबौर बाजार से सामान खरीद कर वापस घर लौट रहा था, तभी रास्ते में एसबीआई बैंक के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उसे जबरन रोका और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का कारण जमीन संबंधी विवाद बताया जाता है। इस सिलसिले में मृतक की पत्नी ने कुछ लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इधर हत्या से गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर आवागमन को घंटों बाधित कर दिया। वे लोग मृतक के परिजनों को दस लाख रुपए मुआवजा और हत्यारे की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मामले की जानकारी के बाद स्थानीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त करवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static