स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को युवक ने किया अगवा, फिर 6 दिन तक करता रहा रेप और फिर...

9/20/2022 12:04:13 PM

बांकाः बिहार के बांका जिले से नाबालिग छात्रा के अपहरण और रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर सोमवार को थाने पहुंची एक छात्रा ने अपने गांव के एक युवक पर आरोप लगाया है। छात्रा ने कहा कि युवक ने उसका अपहरण करके जबरदस्ती उसके साथ 6 दिन तक रेप किया। इतना ही नहीं उसे अकेले जंगल छोड़कर युवक वहां से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

स्कूल जा रही छात्रा को जबरदस्ती किया अगवा
दरअसल, मामला बांका जिले के रजौन थाने का है,जहां पर छात्रा ने युवक पर आरोप लगाया कि युवक ने उसके साथ रेप किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह 10वीं की छात्रा है। जब वह घर से स्कूल जा रही थी तो इसी बीच एक गाड़ी वहां पर आई और उसी के गांव के युवक ने उसे जबरदस्ती गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद जबरदस्ती छात्रा की मांग भरकर 6 दिन तक उसके साथ युवक रेप करता रहा। युवक ने छात्रा को डुमरिया के जंगल में छोड़ दिया और वहां से फरार हो गया।

6 दिन से छात्रा की खोजबीन कर रहे थे परिजन
वहीं नाबालिग छात्रा रविवार को अपने घर पहुंची। छात्रा ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने कहा कि पिछले 6 दिन से छात्रा की खोजबीन कर रहे थे। इसके बाद छात्रा ने थाने जाकर आवेदन दिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static