बहन को इंटरमीडिएट की परीक्षा दिलाने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

2/1/2022 3:39:16 PM

सुपौलः बिहार के सुपौल जिले में इंटरमीडिएट परीक्षा के पहले दिन ही दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां बहन को परीक्षा दिलाने जा रहे भाई की पिकअप वैन की चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं बहन भी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार, घटना त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला बेलही सड़क मार्ग पर लालबिहारी खूंट गांव के पास की है। बताया जा रहा है कि इसी थानाक्षेत्र के कुमयाही वार्ड नंबर 11 निवासी जागेश्वर यादव का इकलौता 28 वर्षीय पुत्र मनोज कुमार अपनी छोटी बहन सितारा कुमारी को लेकर बाइक से इंटरमीडिएट परीक्षा केंद्र अनुपलाल यादव महाविद्यालय जा रहा था। दोनों भाई बहन जैसे ही लाल बिहारी खूंट गांव के समीप पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन की चपेट में आ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि मनोज कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसकी परीक्षार्थी बहन सितारा कुमारी भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसका ईलाज त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में सुपौल भेज दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static