भागलपुरः ट्रैक्टर और बाइक की भीषण टक्कर में महिला की मौत, एक अन्य की हालत गंभीर

2/27/2021 11:35:22 AM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के बुद्द्चक थाना क्षेत्र में शुक्रवार को ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में एक महिला की मौत हो गई तथा अन्य एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुब्बानगर गांव निवासी मुनिलाल यादव की पत्नी उषा देवी (46) शिवनारायणपुर बाजार स्थित एक चिकित्सक के यहां उपचार कराने के बाद अपने रिश्तेदार के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में रानीदियारा गांव के समीप सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस हादसे में उषा देवी की मौके पर ही मौत हो गई और मोटरसाइकिल चला रहे रिश्तेदार को गंभीर हालत में कहलगांव के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, हादसे के बाद टैक्टर चालक फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उक्त ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लिया। इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर आवागमन को घंटों जाम रखा। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची कहलगांव की अंचलाधिकारी एवं थानाध्यक्ष ने गुस्साए ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त करवाया। पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।


Content Writer

Ramanjot

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static