VIP के 25 जुलाई को बड़ा फैसला लेने की संभावना, पार्टी भव्य तरीके से मनाएगी फूलन देवी शहादत दिवस

6/7/2023 2:29:15 PM

 

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (VIP) अभी बिहार में दोनों गठबंधनों से समान दूरी बनाकर अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। इस बीच, पार्टी अगले महीने 25 जुलाई को फूलन देवी के शहादत दिवस पर पटना में एक भव्य कार्यक्रम करने की भी योजना बनाई है, इस कार्यक्रम में वीआईपी के प्रमुख मुकेश सहनी द्वारा किस गठबंधन के साथ जाएंगे, उसकी घोषणा करने की संभावना है।

वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बुधवार को कहा कि वीआईपी किस गठबंधन के साथ जाएगी, उसकी घोषणा पार्टी के प्रमुख ही करेंगे। उन्होंने हालांकि इतना संकेत अवश्य दिया कि पार्टी 25 जुलाई को एक कार्यक्रम आयोजित करेगी, जिसमें बिहार के अलावा उत्तर प्रदेश, झारखंड के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी हिस्सा लेंगे।

वहीं वीआईपी प्रवक्ता ने कहा कि इसी दिन पार्टी की एक बैठक भी आयोजित की जाएगी, जिसमें अगले लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की जाएगी तथा आगे की रणनीति पर भी विचार किया जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी उसी गठबंधन के साथ जाएगी, जो निषादों के कल्याण की बात करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ भागीदारी करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static