बांका में 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, गैंगरेप के बाद आंख फोड़कर की निर्मम हत्या

3/21/2022 3:11:51 PM

 

बांकाः बिहार के बांका जिले से 8 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है, जहां पर दरिंदों ने मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची की आंख फोड़ उसे मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना बांका जिले के चांदन थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 5 की है, जहां पर सभी चांदनवासी होली मनाने में लगे थे। उसी का फायदा उठाते हुए कुछ दरिंदों ने 8 वर्षीय मासूम मानसी कुमारी बच्चों के साथ होली खेलने निकली थी। उसी क्रम में बच्ची को कुछ दरिंदों ने उठाकर गायब कर दिया। मानसी के लापता होने के बाद घरवाले बच्ची की खोजबीन कर रहे थे।

मानसी के 5 वर्षीय छोटे भाई सक्षम ने घरवालों को बताया कि दीदी लाल ऑटो में बैठकर चली गई और हमें नहीं लेकर गई। उसके बाद परिजनों ने बच्ची की ग्रामीणों के सहयोग से खोजबीन करनी शुरू कर दी। खोजबीन करते ग्रामीण रात को चांदन रेलवे स्टेशन के पास पहुंचे, वहां नाले के ऊपर कुत्ते घूम रहे थे। घरवालों को शक हुआ तो उन्होंने नाले में घुसकर देखा तो मानसी की लाश नग्न अवस्था में बालू से ढकी मिली। इतना ही नहीं मानसी का आंख भी फोड़ दी गई थी। मानसी की लाश देखते ही परिजनों के होश उड़ गए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही लाश को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों के कहने पर शक के आधार पर तीन व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है और तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बता दें कि लाल ऑटो वाला व्यक्ति अभी फरार है, जिसकी खोजबीन बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह के नेतृत्व में कर रही है। फिलहाल बच्ची को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static