विजय सिन्हा का सरकार पर हमला- नियुक्ति पत्र बांटने का ढोल बजाया जा रहा, ये नियुक्ति नहीं प्रतिनियुक्ति हैं

11/16/2022 5:52:04 PM

पटनाः भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने प्रेस वार्ता में कहा कि बीजेपी सत्ता के लिए झूठ और फरेब की खेती नहीं करती। साथ ही उन्होंने कहा कि नियुक्ति पत्र बांटने का ढोल बजाया जा रहा है, ये नियुक्ति नहीं प्रतिनियुक्ति हैं।

बहाली प्रक्रिया हमारे समय में पूरी कर ली गई थीः सिन्हा
नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि कुछ दिनों से नियुक्ति पत्र बांटने का ढोल बजाया जा रहा है, ये नियुक्ति नहीं प्रतिनियुक्ति हैं, सारी जानकारी वेबसाइट पर उपलब्ध है। बहाली प्रक्रिया हमारे समय में पूरी कर ली गई थी, डीआईजी और एसएसपी ने पहले नियुक्ति पत्र बांट दिए है। नियुक्ति घोटाले का नया सृजन और श्री गणेश हैं, सारी नियुक्ति भाजपा के कार्यकाल में हुई हैं। साथ ही कहा कि सरकार स्पष्ट करें कि इसका विज्ञापन कब दिया, कब परीक्षा हुई, प्रतिनियुक्ति पत्र देना भारी घोटाला हैं। सिन्हा ने जल संसाधन विभाग द्वारा बांटे गए नियुक्ति पत्र पर भी सवाल उठाए हैं। विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लोगों को बरगलाया जा रहा हैं। मुख्यमंत्री चालाक मत बनिए, जिसकी प्रक्रिया पूरी हो गई है ,उसको फिर से करके मूर्ख मत बनाइए। साथ ही कहा कि शिक्षक बहाली पर किसी का ध्यान नहीं हैं। तेजस्वी ने चुनावी एजेंडे में वादा किया था कि वह शिक्षकों की नियुक्ति करेंगे।

किसी न किसी विभाग के संबंध में जनता को अवगत कराएगा प्रतिपक्षः विजय कुमार
वहीं सिन्हा ने कहा कि 5 लाख संविदा कर्मी हैं। अलग-अलग विभाग में संविदा कर्मी के पीछे का बड़ा खेल हैं, भ्रष्ट अफसरों की बहुत बड़ी डील हैं। बीजेपी ने हमेशा मुख्यमंत्री को सतर्क और सावधान किया है। नीतीश ने चोर दरवाजे से प्राप्त की सत्ता, जनादेश बीजेपी के साथ मिला था। साथ ही कहा कि हर हफ्ते किसी न किसी विभाग के संबंध में प्रतिपक्ष जनता को अवगत कराएगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोगों को बरगला रहे है। सरकार की इस तरह की झूठी व्यवस्था से प्रशासनिक अराजकता फैल रहीं हैं।

देश में हंसी का पात्र बन रहा बिहारः सिन्हा
बता दें कि विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि देश के अंदर बिहार हंसी का पात्र बन रहा हैं। साथ ही कहा कि जो संविदा कर्मी हैं, उनका स्थायीकरण कीजिए, नियोजित शिक्षकों को स्थाई कीजिए। इस मामले को लेकर गंभीरता से लेंगे और राज्यपाल से भी मुलाकात करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static