बेटी को पोशाक के लिए राशि नहीं मिली तो तलवार लेकर स्कूल पहुंचा पिता, वीडियो हुआ वायरल

7/10/2022 12:59:53 PM

अररियाः बिहार के अररिया जिले में एक स्कूल के छात्र उस समय स्तब्ध रह गए जब एक व्यक्ति तलवार लेकर स्कूल पहुंचा और उनके प्रधानाध्यापक को धमकाया। यह घटना इस सप्ताह की शुरुआत में अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र में हुई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद मामले की विस्तृत जांच कर रही है और प्रधानाध्यापक जहांगीर तथा आरोपी अकबर से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, अपनी बेटी को पोशाक के लिए स्कूल की ओर से राशि नहीं मिलने पर अकबर तलवार लेकर वहां पहुंचा और प्रधानाध्यापक को तलवार दिखाकर डराने की कोशिश तथा तुरंत पैसे देने को कहा। प्रधानाध्यापक को इस घटना में कोई चोट नहीं आई है। हालांकि, अकबर के खिलाफ पुलिस में की गई अपनी शिकायत में जहांगीर ने बार-बार तलवार तानने का उस पर आरोप लगाया है। जोकीहाट थाने के प्रभारी घनश्याम कुमार ने शनिवार को कहा, "जहांगीर ने आरोप लगाया है कि अकबर स्कूल के पास रहता है और उसे लोगों से पैसे छीनने, तेज धार वाली वस्तुओं से धमकाने की आदत है। अकबर पर जहांगीर को दो हजार रुपए देने के लिए विवश करने का भी आरोप है। जहांगीर ने स्कूल में तैयार होने वाले भोजन के लिए वस्तुएं खरीदने के वास्ते ये रुपए अपने पास रखे थे।"

हालांकि, अकबर ने कहा है कि इस घटना को लेकर उसे पछतावा है। लेकिन, उसने जहांगीर से पैसे छीनने की बात से इनकार किया है। थाना प्रभारी ने कहा, "अकबर ने यह भी दावा किया है कि उसकी बेटी भी इस स्कूल में पढ़ती है और उसने राज्य सरकार की योजना के तहत स्कूल की पोशाक खरीदने के लिए विद्यालय की ओर से पैसे नहीं मिलने से परेशान होकर कानून अपने हाथ में लिया।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static