अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार व्यक्ति को कुचला, मौत से गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

10/9/2021 12:32:15 PM

छपराः बिहार के सारण जिले में शनिवार सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए। इस घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल मचाया। 

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आया साइकिल सवार 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि विशुनपुरा गांव निवासी 55 वर्षीय पंचरत्न राम साइकिल से अपने घर से इसुआपुर बाजार की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान बाबा लालदास मठिया गांव के समीप एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया, जिसके कारण दोनों मोटरसाइकिल सवार घायल हो गए। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया धरना प्रदर्शन 
इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल के समीप शव को रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकार मामला शांत कराया।शव को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों की चिकित्सा स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में की जा रही है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static