रोहतास में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में 3 लोगों की मौत, दो अन्य घायल अस्पताल में भर्ती

Monday, Sep 02, 2024-10:42 AM (IST)

सासाराम:बिहार के रोहतास जिले में एनएच-टूसी पर रविवार देर शाम एक भयानक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है और पूरे गांव में गम का माहौल व्याप्त है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि रोहतास थानाक्षेत्र के समहुता गाँव के पास दो बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हुई। जिसमें एक बाइक पर सवार तीन युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान तिलौथू थाना क्षेत्र के बाबूगंज के रहने वाले रजनीश कुमार, पंकज कहार तथा लखन चौधरी के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान छोटेलाल एवं बिट्टू कुमार के रूप में हुई। मृतक तीनों मित्र थे तथा आए दिन एक ही बाइक पर सवार होकर घूमते रहते थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक पर सवार तीन लोग सीधी दिशा में जा रहे थे। इसी दौरान बगल से दूसरी बाइक आ गई जिससे दोनों बाइक की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। बाइक सवार सभी लोग सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे। दो की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी और एक की अस्पताल ले जाने के क्रम में। वहीं  घायल युवकों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है।

हादसे की सूचना मिलते ही एम्बुलेंस व पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को सासाराम के सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है ।घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर डेड बॉडी का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static