मातम में बदलीं शादी की खुशियां, बहन की विदाई कराने जा रहे 2 भाइयों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत... एक घायल

12/9/2023 12:45:49 PM

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक अपनी बहन की विदाई कराने उसके ससुराल जा रहे थे उसी दौरान ये हादसा हुआ। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है।  

बहन की विदाई कराने जा रहे थे उसके ससुराल
जानकारी के मुताबिक, घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के मालती गांव के पास एनएच 28 की है। मृतकों की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के बलिया ऊपर टोला निवासी चंद्रदेव रजक का बेटा सूरज कुमार और सहायक लोहिया नगर सहायक थाना क्षेत्र पनहास निवासी आलोक कुमार (18) के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि सूरज अपनी बहन की विदाई करने के लिए बछवारा थाना क्षेत्र के रानी गांव में ममेरे भाई और एक दोस्त के साथ जा रहा था। तभी मालती गांव के पास एनएच 28 पर एक गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान बाइक और सामने से आ रही ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

दोनों मृतक आपस में थे ममेरा-फुफेरा भाई
इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल युवक की पहचान बछवाड़ा निवासी 18 वर्षीय राजा कुमार के रूप में हुई है। इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है। दोनों मृतक आपस में ममेरा फुफेरा भाई थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static