भागलपुर में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर लाठी और रॉड से हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

7/11/2021 3:31:04 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के जीरोमाइल थाना क्षेत्र में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर कुछ अपराधियों ने लाठी और लोहे के रॉड से हमला कर दिया। इस घटना में एक पुलिस अधिकारी समेत तीन जवान घायल हो गए।

भागलपुर की वरीय पुलिस अधीक्षक निताशा गुड़िया ने रविवार को बताया कि इस क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप दो लोगों के साथ मारपीट कर उसकी मोटरसाइकिल लूटने के मामले में जीरोमाइल थाने के सहायक अवर निरीक्षक कुमोद कुमार दल-बल के साथ शनिवार की देर रात उक्त गांव में एक आरोपी अभिजीत कुमार को पकड़ने गए थे। पुलिस को देखते ही आरोपी के साथियों एवं परिजनों ने लाठी और लोहे के रॉड से पुलिस दल पर हमला कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने पथराव भी किया, जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाद में सहायक पुलिस अधीक्षक पूरण झा के नेतृत्व में पहुंची कई थानों की पुलिस ने निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए भीड़ पर काबू पाया। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में थानाध्यक्ष की ओर से हमलावरों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static