चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराना युवक को पड़ा भारी, लोगों ने ट्रेन के गेट से बांधकर 10 KM तक लटकाया

9/29/2022 2:04:06 PM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में ट्रेन में एक युवक को मोबाइल छीनना भारी पड़ गया। दरअसल, चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद भीड़ ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे ट्रेन के गेट से बांध दिया। चलती ट्रेन में उसे 10 किलोमीटर तक लटकाकर रखा गया। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

चोर को कपड़े के साथ ट्रेन के गेट से बांधा
जानकारी के मुताबिक, मामला भागलपुर सहेबगंज रेलखंड के ममलखा स्टेशन के पास एक लोकल ट्रेन का है बताया जा रहा है कि एक लोकल पैसेंजर ट्रेन बुधवार की शाम को खुली थी। वह ट्रेन साहेबगंज स्टेशन को जा रही थी। इसी दौरान चोर चलती ट्रेन की खिड़की से मोबाइल चुराने की कोशिश करने लगा। यात्री उस चोर का हाथ पकड़कर कुछ दूर तक खिड़की पर लटकाकर ले आए। इसके बाद चोर को अंदर लाया गया और वहां पर मौजूद भीड़ ने उसकी जमकर धुनाई की। फिर उसे एक कपड़े के साथ ट्रेन के गेट से बांध दिया। उस चोर को लटकाकर कहलगांव स्टेशन तक लेकर चले गए।

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
वहीं ट्रेन में मौजूद लोग उसका वीडियो बनाते रहें। बताया जा रहा है कि ट्रेन की स्पीड 80 से 100 के बीच थी। अब सोशल मीडिया पर इस पूरी वारदात का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि चोर के पैर पटरी पर गिरी हुई गिटि्टयों से रगड़ाते हुए आ रहें है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static