इंटर की छात्रा से चाचा करता था छेड़खानी, तंग आकर भतीजी ने उठाया खौफनाक कदम

6/2/2023 4:25:46 PM

Begusarai: बिहार के बेगूसराय (Begusarai) से एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां चाचा द्वारा छेड़खानी करने पर इंटर की छात्रा ने आत्महत्या (Suicide) कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इंटर की छात्रा ने की आत्महत्या
मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के वार्ड 38 का है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ महीने से ट्यूशन और कॉलेज जाने के दौरान 12 वीं की छात्रा विभा के साथ रिश्ते में लगने वाला चाचा उसके साथ छेड़खानी करता था। परिजनों के अनुसार, विभा सोमवार को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं पहुंची, जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश की। काफी देर बाद तलाश के दौरान रास्ते में विभा का स्कूल बैग मिला, जिसके बाद परिजन डर गए, लेकिन वह बलिया थाना क्षेत्र के छोटी बलिया में मिल गई। इसके बाद विभा बुधवार की रात कमरे में सोने चली गई और गुरुवार की सुबह वह कमरे में लटकी मिली।

पुलिस कर रही मामले की जांच
मामले में एसपी योगेन्द्र कुमार ने कहा कि सूचना मिली कि नगर थाना क्षेत्र में एक छात्रा के द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली गई है। रिश्ते में लगने वाले चाचा उसके साथ छेड़खानी करता था जिसकी जानकारी परिवार को हो गई। इसके बाद विभा के द्वारा यह कदम उठाया गया। हालांकि पुलिस के द्वारा अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static