बदमाशों ने घर में घुसकर बिहार पुलिस के जवान को उतारा मौत के घाट, छठ की छुट्टी पर आया था घर

11/6/2022 11:02:27 AM

मुंगेरः बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए है कि वह आए-दिन लूटपाट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुंगेर जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने एक पुलिस जवान की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में मातम पसर गया है।

छठ की छुट्टी पर घर आया हुआ था जवान
जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर जिले के अंतर्गत ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के बड़ी आशिकपुर का है। मृतक जवान की पहचान अशोक कुमार के रूप में हुई है। बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस जवान पटना डीआईजी के यहां तैनात था। बताया जा रहा है कि अशोक कुमार छठ की छुट्टी पर घर आया हुआ था। इसी बीच अपराधियों ने जवान के घर में घुसकर लाठी डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। जब परिजनों के द्वारा हल्ला किया गया तो स्थानीय लोग हल्ला सुनकर आए। इसके बाद अपराधी वहां से मौके पर ही फरार हो गए।

10-15 अपराधी आए और हमला कर दियाः मृतक का भतीजा
वहीं हत्या का कारण पूर्व में भतीजी के द्वारा प्रेम विवाह कर लेना बताया जा रहा है। मृतक के भतीजा ने कहा कि एक साल पहले अशोक के बड़े भाई की बेटी ने रामनगर थाना क्षेत्र के लड़के के साथ भागकर शादी कर ली थी। इसके बाद उन्होंने लड़के को पकड़ लिया था। इसके बाद से ही लड़के के परिजनों के साथ झगड़ा चला हुआ हैं। इससे पहले भी वह मारपीट जैसी घटना को अंजाम दे चुके है। इसी बीच 10-15 अपराधी आए और उन्होंने चाचा की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static