बेरहम मालिक ने अपने कुत्ते को जंजीर से बांधा... फिर बाइक से 2KM तक घसीटा, Video Viral

1/18/2023 10:56:14 AM

गया: बिहार के गया शहर में लोहे की जंजीर से बांधकर बाइक से एक कुत्ते को घसीट कर ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार सड़क पर कुत्ते को घसीट कर ले जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसने 2 किलोमीटर तक कुत्ते को इसी तरह जंजीर से बांधकर घसीटा हैं। वहीं इस मामले में जिला पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। 

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह मामला गया शहर के गांधी मैदान के पास का है। बताया जा रहा है कि लोहे की जंजीर से बांधकर बाइक से एक कुत्ते को घसीट कर ले जाने का वीडियो वायरल होने की सूचना के बाद कार्रवाई गई है। मामले में स्थानीय सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है और दोषी व्यक्ति की पहचान की जा रही है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ने  2 किलोमीटर तक कुत्ते को इसी तरह बाइक से घसीटा। वहीं बाइक के पीछे चल रहे कार सवार ने इसका वीडियो बनाया है। 

PunjabKesari

मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
उल्लेखनीय है कि गया शहर में एक व्यक्ति के द्वारा लोहे के जंजीर में बांधकर बाइक से कुत्ते को घसीटते हुए ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। बाइक से घसीटने से कुत्ता पूरी तरह से लहूलुहान हो गया है। इस बीच गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि मामले के संज्ञान में आने के बाद संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। आरोपी व्यक्ति की पहचान की जा रही है। विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static