मना करता रहा दूल्हा लेकिन किसी ने नहीं सुना, वरमाला के दौरान हुआ बेहोश...अस्पताल से पहले आई मौत

3/3/2023 2:40:54 PM

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां वरमाला के स्टेज पर ही दूल्हें की अचानक मौत हो गई। इस मौत का कारण डीजे को माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि डीजे की तेज आवाज से दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

बता दें कि यह पूरा ममला जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव की है, जहां शादी का कार्यक्रम हो रहा था।महिलाएं गीत गा रही थीं। स्टेज पर वरमाला हुआ। तस्वीरें ली गईं, अचानक दूल्हा बेहोश होकर गिर गया। उसे तुरंत स्थानीय एक निजी चिकित्सक के यहां लोग लेकर गए। यहां जांच के बाद दूल्हे को मृत घोषित कर दिया गया। कहा जा रहा है कि डीजे की तेज आवाज से दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। घटना से दोनों परिवार के साथ-साथ इलाके में मातम जैसा माहौल हो गया।

किसी ने नहीं समझी दूल्हे की परेशानी
बारात लगने के दौरान सुरेंद्र (दूल्हा) डीजे की आवाज कम करने या थोड़ी दूर पर रखने की बात कहता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। वरमाला के दौरान भी उसने डीजे को अलग हटाने के लिए कहा। यहां भी उसकी बातों को अनसुना कर दिया गया। डीजे की धुन पर लोग थिरकते रहे। कहा जा रहा कि डीजे की तेज आवाज से सुरेंद्र को हार्ट अटैक आया और वह मौत का शिकार हो गया। रात में उसके शव को गांव ले जाया गया। गुरुवार को अंतिम संस्कार हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static