पटना पहुंचा राम विलास पासवान का पार्थिव शरीर, नीतीश, सुशील माेदी और तेजस्वी ने दी श्रद्धांजलि

10/9/2020 8:53:57 PM

पटना: देश के प्रमुख दलित नेताओं में से एक एवं लोजपा के संस्थापक और उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का 74 वर्ष की उम्र में गुरुवार को निधन हो गया। शुक्रवार को दोपहर बाद उनका पार्थिव शरीर पटना पहुँचा लेकिन इस दौरान उनकी बेटी और दामाद को एयरपोर्ट के अंदर जाने की इजाज़त नहीं दी गई। इससे नाराज़ साधु पासवान ने वहां से गुजर रहे डिप्टी सीएम सुशील मोदी की गाड़ी रोक दी और पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर गेट पर हंगामा शुरू कर दिया।

PunjabKesari
बेटे चिराग ने दी पिता के मृत्यु की जानकारी 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पिता के निधन की सूचना साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘पापा....अब आप इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन मुझे पता है आप जहां भी हैं हमेशा मेरे साथ हैं। Miss You Papa।'' लोजपा के संस्थापक और उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री पासवान कई सप्ताह से यहां के एक अस्पताल में भर्ती थे।

पटना पहुंचा रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर, एयरपोर्ट पर सीएम नीतीश समेत कई  नेताओं ने दी श्रद्धांजलि
CM नीतीश, सुशील मोदी आर तेजस्वी यादव ने दी श्रद्धांजलि
इससे पहले पटना एयरपाेर्ट पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील माेदी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राम विलास पासवान काे श्रद्धांजलि दी। श्रद्धांजिल देते समय नीतीश कुमार साथी राम विलास पासवान काे याद कर भावुक हाे गए और आखों में आंसू आ गए।


    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static