मुजफ्फरपुर हाईवे पर कार्टन में बंद मिला व्यक्ति का शव, मृतक की नहीं हुई पहचान, पुलिस कर रही मामले की जांच

Thursday, Aug 08, 2024-03:08 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह कार्टन में बंद एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई।

जानकारी के मुताबिक, शहर में ब्रह्मपुरा थाना के चांदनी चौक में ओवरब्रिज के नीचे सर्विस लेन पर कार्टन में पैक शव मिला। इसके बाद आस पास के लोग वहां जमा हो गए। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही ब्रह्मपुरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस उपाधीक्षक (टाउन 2) विनिता सिन्हा ने बताया कि स्थानीय लोगों से मिली सूचना के आधार पर बैरिया चांदनी चौक के समीप से कार्टन में बंद एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है। डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

बताया जाता है कि घटनास्थल पर कई गैरेज हैं, जहां विभिन्न राज्यों के चालक और उपचालक रहते हैं। आशंका है कि युवक की हत्या करने के बाद शव को बोरे में पैक कर यहां फेंका गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, हत्या कर साक्ष्य छिपाने की नीयत से शव को यहां लाकर सड़क किनारे बोरे में बंद कर फेंक दिया होगा। वहीं, मौके पर एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड पहुंचकर जांच में जुटी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static