आतंकी हमले के शिकार बिहार के दोनों श्रमिकों का शव पहुंचा पटना, तारकिशोर-सुशील ने दी श्रद्धांजलि

10/20/2021 2:07:34 PM

 

पटनाः जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए बिहार के दोनों श्रमिकों के शव के यहां पहुंचने पर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश कुमार और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने श्रद्धांजलि दी।
PunjabKesari
बिहार के अररिया जिला के रहने वाले दोनों श्रमिकों योगेंद्र ऋषिदेव और राजा कुमार का शव विमान से पटना पहुंचा। हवाई अड्डे पर उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, मंत्री जीवेश कुमार, पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल के अलावा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शिव नारायण तथा सिद्धार्थ शंभू सहित कई अन्य नेताओं ने दिवंगत मजदूरों के शव पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद दोनों मजदूरों के शवों को प्रतिनियुक्त पदाधिकारियों की देखरेख में विशेष वाहन से उनके पैतृक जिला अररिया भेजा गया। शवों को लेने के लिए मृतक योगेंद्र ऋषि देव के भाई महेंद्र कुमार एवं मामा कमल ऋषिदेव और मृतक राजा कुमार के चाचा विद्यानंद ऋषिदेव आए हुए थे। उपमुख्यमंत्री ने मृतक परिवार के सदस्यों से बात कर उन्हें ढांढस बंधाया और कहा कि बिहार और केंद्र सरकार मृतक परिवार को हरसंभव मदद करेगी।
PunjabKesari
प्रसाद ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में गैर कश्मीरियों के साथ हुए आतंकी वारदातों का हिसाब केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान लेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर के लिए जो विशेष पैकेज दिया है उसके कारण वहां रोजी-रोजगार और अमन-चैन का वातावरण स्थापित हुआ है, लेकिन पाकिस्तान समर्थित दहशतगर्द कश्मीर में अशांति फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। वे इस प्रयास में कभी सफल नहीं होंगे। केंद्रीय सुरक्षा बल और जम्मू कश्मीर की सरकार इस दिशा में कड़े कदम उठा रही है। गौरतलब है कि 17 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में बिहार के 2 मजदूरों की मौत हो गई थी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static