"BJP और नीतीश की ईमानदारी से तंग आकर 10 पुलों ने कर ली आत्महत्या", पुल गिरने की घटना पर तेजस्वी का तंज

7/4/2024 10:21:08 AM

पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बिहार में सत्तारूढ़ दल की गतिविधियों को लेकर लगातार तंज कस रहे हैं। तेजस्वी यादव ने बिहार में पुल गिरने की घटनाओं को लेकर एक बार फिर भाजपा एवं नीतीश कुमार पर जमकर हल्ला बोला  है। उन्होने कहा बीजेपी एवं नीतीश कुमार की रिकॉर्डतोड़ ईमानदारी से तंग आकर पुल आत्महत्या कर रहे हैं।

पुल गिरने को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना
तेजस्वी यादव ने पुल गिरने की घटनाओं को लेकर एक्स पर लिखा, 'बिहार में एक ही दिन में 𝟑 पुल और गिरे। सुशासनी नेकचलनी के सौजन्य से विगत 𝟏𝟓 दिन में बिहार में कुल 𝟗 पुल जल समाधि ले चुके हैं। डबल इंजन सरकार अब इसका दोष भी विपक्ष को देकर अपने कर्तव्यों, सुशीलता से परिपूर्ण वसूली तंत्र एवं डबल इंजन पॉवर्ड भ्रष्टाचार का इतिश्री कर सकती है।' राजद नेता ने आगे लिखा- 'और बिहार में आज का चौथा पुल गिरा। बीजेपी और नीतीश कुमार की बिहार में 18 वर्षों की रिकॉर्डतोड़ ईमानदारी से तंग आकर 15 दिन में अभी समाचार लिखे जाने तक कुल 10 पुलों ने पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली।'

गौरतलब हो कि बिहार में पिछले कुछ दिनों में कई पुल टूटे हैं। सीवान, छपरा समेत कई जिलों में छोटे-बड़े पुल टूटने से कई गांवों का संपर्क टूट गया है। राज्य में 18 जून को अररिया, 22 जून को सीवान, 23 जून को मोतिहारी, 27 जून को किशनगंज,28 जून को मधुबनी तथा 3 जुलाई छपरा और सीवान में अलग-अलग पुल टूटे या बह गए थे।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static