"कार्यकर्ताओं को उलझाए रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे लालू", RJD प्रमुख के मोदी सरकार गिर जाने वाले बयान पर चिराग का पलटवार

Saturday, Jul 06, 2024-01:25 PM (IST)

पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के मोदी सरकार गिरने वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि पांच साल में उनके(लालू यादव) कार्यकर्ता तैयारी नहीं कर पाए थे। परिणाम सबके सामने है, कितनी सीटों पर लड़े और कितनी सीटों पर जीत हासिल की, यह सभी जानते हैं।

'कार्यकर्ताओं को उलझाने के लिए ऐसे बयान दे रहे लालू'
चिराग पासवान ने कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं को उलझाने और फंसा कर रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। अभी अगस्त की तारीख दी है, फिर दिसंबर और फिर अगले पांच साल की तारीख देंगे... जिस मज़बूती से PM के नेतृत्व में यह सरकार चल रही है, अगले पांच साल यह सरकार PM के नेतृत्व में कई बड़े और कड़े फैसले लेगी। इधर, जेडीयू नेता नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव के बयान पर कहा कि लालू प्रसाद यादव ने राजनीति में भविष्य बताने का नया काम ढूंढ लिया है। वह जनादेश का सम्मान नहीं करते...क्या आपने अपने बच्चों का भविष्य देखा जिन्हें मुकदमों के लिए सीबीआई कोर्ट जाना पड़ेगा?

ये बात कही थी लालू यादव ने
बता दें कि शुक्रवार को राजद ने अपना 28वां स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि मैं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से तैयार रहने की अपील करता हूं, क्योंकि चुनाव कभी भी हो सकते हैं। दिल्ली में मोदी सरकार बहुत कमजोर है और अगस्त तक गिर सकती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static