"तेजस्वी के पास पेपर लीक की अनुभवी टीम", विजय सिन्हा ने कहा- लालू के शासन काल में BPSC की कॉपी घर में लिखवाई जाती थी....

6/22/2024 2:33:07 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): नीट पेपर लीक मामले को लेकर सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है। उप मुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने एक बार इस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि तेजस्वी के पीएस प्रीतम को इओयू के द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि सिकंदर यादवेंदु, प्रीतम, अनुराग का क्या उनसे संबंध है। सिकंदर की जानकारी तेजस्वी को पहले से थी। 

विजय सिन्हा ने कहा कि सिकंदर रांची जेल में लालू यादव के सेवादार थे या नहीं... तेजस्वी यादव के माता-पिता के शासन काल में बीपीएससी की कॉपी घर में लिखवाई जाती थी। तेजस्वी के पास पेपर लीक का अनुभवी टीम है। कांग्रेस भी सरकार में शामिल थी, कांग्रेस को भी जवाब देना चाहिए। राजद के विद्वान लोगों ने प्रश्न उठाया, जो पद के लिए पैर पकड़ते हैं। मैं जानना चाहता हूं राजद के लोग बताएं प्रीतम, सिकंदर से क्या संबंध है। 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि तेजस्वी के मंत्री बनते ही सिकंदर को 3 जगहों का प्रभार दिया गया। सिपाही भर्ती का मामला  भी तेजस्वी के समय हुआ, मैंने नेता प्रतिपक्ष रहते हुए सवाल उठाया था। वैशाली में हर्ष रंजन की पीट पीट कर हत्या की गई थी , मैं उनके परिजनों से मिलने जा रहा हूं। राजनीति में फोटो कोई ले सकता है, लेकिन आरजेडी के पास कोई प्रमाण है तो बताएं कि सोशल मीडिया में सतर्क रहने की जरूरत हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static