'आगामी 2025 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बनाई जाएगी रणनीति', JDU कार्यकारिणी की बैठक में जाने से पहले बोले विजय चौधरी

6/28/2024 1:32:50 PM

पटना(संजीव कुमार): दिल्ली में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होने वाली है। सीएम नीतीश कुमार बैठक में शामिल होने के लिए शुक्रवार को पार्टी नेताओं के साथ पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए। वहीं, दिल्ली रवाना होने से पहले बिहार सरकार में जदयू कोटे के मंत्री विजय कुमार चौधरी ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की।

'आगामी 2025 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बनाई जाएगी रणनीति'
विजय चौधरी ने कहा कि कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक दिल्ली मे होनी है। उसमें देश के वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य की समीक्षा होगी और आगामी 2025 विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रणनीति बनाई जाएगी। वहीं, मंत्री मदन सहनी ने भी बैठक में जाने से पहले पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने जा रहा हूं। लोकसभा चुनाव के बाद यह पहली बैठक है। संगठन के लिहाज से यह बड़ी बैठक है। इसमें कुछ निर्णय लिए जाएंगे, लेकिन अभी कुछ बताना की बैठक में क्या होगा? क्या निर्णय लिया जाएगा? ये उचित नहीं है।

अश्विनी चौबे के द्वारा दिए गए बयान कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए का नेतृत्व भाजपा करें। इस पर मंत्री मदन सहनी ने कहा कि अश्विनी चौबे ना तो अभी सांसद हैं और ना ही मंत्री। वह कुछ भी बोल सकते हैं। इसमें एनडीए निर्णय करेगा। किसी एक नेता के कहने से कुछ नहीं होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static