तेजस्वी ने नीतीश को दी नसीहत, कहा- श्रमिकों को वापस लाने में झारखंड के मुख्यमंत्री से लें सीख

6/12/2020 11:25:53 AM

पटना/रांचीः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश के विभिन्न राज्यों फंसे श्रमिकों को वापस लाने में झारखंड के मुख्यमंत्री से सीख लेने की नसीहत दी है।

तेजस्वी ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से प्रोजेक्ट भवन में शिष्टाचार मुलाकात के बाद कहा कि नीतीश कुमार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से सीख लेनी चाहिए। सोरेन ने झारखंड के मजदूरों को आगे बढ़कर गले से लगाया, उन्हें मान-सम्मान दिया, उन्हें सुरक्षित अपने घरों तक पहुंचाया। उम्मीद थी कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने राज्य में लौट रहे प्रवासी मजदूरों के मान-सम्मान और सुरक्षा का ख्याल रखेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

राजद नेता ने कहा कि श्रमिकों की चिंता तो दूर नीतीश कुमार पिछले 85 दिनों से अपने घर से बाहर नहीं निकले हैं और घर से ही दिशा-निर्देश देकर काम कर रहे हैं। एक तरफ जहां सोरेन ने मजदूरों के स्वागत में फूल लेकर उनके पास पहुंच गए। वहीं नीतीश ने अपने हाथ खड़े कर दिए। उन्होंने मौजूदा परिस्थितियों में मजदूरों का साथ छोड़ दिया, उसमें विपक्ष का दायित्व काफी ज्यादा बढ़ गया है। इस वजह से राजद ने इस विकट परिस्थिति में मजदूरों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ी। बिहार में विपक्ष में रहकर भी मजदूरों की भरपूर सेवा की जा रही है क्योंकि यह मजदूरों का जन अधिकार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static