गोपालगंज में खुलेगा मेडिकल कालेज, तेजस्वी यादव ने अपने गृह जिले को दी 600 करोड़ की सौगात

9/24/2022 6:12:21 PM

गोपालगंजः बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे। उन्होंने गोपालगंज में मेडिकल कालेज खोलने के लिए 600 करोड़ की सौगात दी। इसी दौरान तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

शाह बिहार में बेकार की बातें करने आए थे - तेजस्वी
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा नीतीश कुमार पर लगातार हमला किए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि अमित शाह बिहार में काम की बातें करने नहीं आए थे। वह सिर्फ बेकार की बातें करने आए थे। उन्होंने कहा कि अमित शाह को बताना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार को विशेष पैकेज देने का वादा किया था। उनको बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने और नौकरी देने की बात करनी चाहिए थी। साथ ही कहा कि हमारी सरकार तो नियुक्ति पत्र बांट रही है और आने वाले समय में केवल स्वास्थ्य विभाग ही डेढ़ लाख लोगों को नौकरी देने वाला है।

महागठबंधन सरकार बनने के बाद कई लोगों को मिली नौकरी- तेजस्वी
उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार को बने अभी सिर्फ 2 महीने हुए है और इतने लोगों को नौकरी मिल रही है। साथ ही कहा कि केंद्र सरकार ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने की बात की थी तो 8 सालों में 16 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात अमित शाह ने क्यों नहीं की।

सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे लालू-नीतिश
बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद दिल्ली रवाना हो चुके हैं और अब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल दिल्ली के लिए निकलेंगे। गोपालगंज में तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी रविवार को दिल्ली रवाना होंगे और सोनिया गांधी से दोनों की मुलाकात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static