अनोखा प्रदर्शन....ट्रैक्टर लेकर विधानसभा पहुंचे तेजस्वी यादव, किसानों का किया समर्थन

2/22/2021 11:25:07 AM

पटनाः बिहार में नीतीश सरकार आज विधानसभा में बजट पेश करने जा रही है। इसी बीच विपक्ष द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है। कोई महंगाई और रोजगार तो कोई किसानों के मुद्दे पर सरकार को विरोध कर रहा है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर लेकर पहुंचे।

PunjabKesari

विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास से ट्रैक्टर लेकर निकले। इस दौरान तेजस्वी खुद ड्राइविंग सीट पर बैठकर ट्रैक्टर चला रहे थे। पार्टी के कुछ लोग उनके साथ ट्रैक्टर पर बैठे तो कुछ पीछे पीछे भाग रहे थे। इसी बीच तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के किसानों पर अत्याचार हो रहा है, उनके ऊपर कृषि कानून थोपे जा रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद आज पहली बार विधानसभा में वित्त मंत्री के तौर पर राज्य का बजट पेश करेंगे। बजट में रोजगार पर विशेष ध्यान रखा गया है। इससे पहले तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि चुनाव के समय में एनडीए ने जनता से जो भी वादे किए थे, यह बजट उन पर खरा उतरने वाला होगा। कोरोना के कारण बिहार की अर्थव्यवस्था पीछे चली गई है। नीतीश सरकार इस बजट के जरिए उसे भी पटरी पर लाने का काम करेगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static