अपने निर्वाचन क्षेत्र में तेजस्वी को करना पड़ा भारी विरोध का सामना, लोगों ने सड़क पर लेटकर किया बवाल

1/25/2023 12:35:28 PM

हाजीपुर(अभिषेक कुमार सिंह): बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Deputy Chief Minister Tejashwi Yadav) मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने दर्जनों सड़कों का शिलान्यास और उद्घाटन करना था, लेकिन वहां पर तेजस्वी यादव के सामने ही महादलित टोले के लोगों ने भारी बवाल कर दिया।

PunjabKesari

विकास योजनाओं की शुरुआत करने जा रहे थे तेजस्वी
दरअसल, तेजस्वी यादव बीते मंगलवार को राघोपुर में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने पहुंचे थे, जिसमें नवनिर्मित कच्ची दरगाह पीपा पुल का लोकार्पण, मोहनपुर रेफरल अस्पताल परिसर में निर्माण का शिलान्यास सहित अन्य कार्यक्रम शामिल थे। वहीं सायरन बजाता तेजस्वी यादव का काफिला राघोपुर में पहुंचा, लेकिन मलिकपुर पहुंचते ही अचानक सैकड़ों महादलित समुदाय के लोग तेजस्वी के काफिले वाली सड़क पर लेट गए। बताया जा रहा है कि स्थानीय महादलित टोले के लोग सड़क की मांग को लेकर विरोध कर रहे थे। लोगों का आरोप था की 34 साल से बने महादलित टोले के लिए एक पक्की सड़क का निर्माण नहीं हुआ, जिससे परेशान होकर लोगों ने तेजस्वी यादव का काफिला रोक लिया।

हमलोगों को सड़क चाहिएः ग्रामीण
वहीं ग्रामीणों ने कहा कि हमलोगों को सड़क चाहिए, हमारे बच्चे कीचड़ में आते जाते हैं। हमलोगों को मलिकपुर के महादलित बस्ती में सड़क चाहिए। उन्होंने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव बस घोषणा कर दे सड़क के लिए, नहीं तो हमारे शरीर पर गाडी चढ़ा कर जाए। इसके बाद लोगों को समझा बुझा कर तेजस्वी यादव का काफिला कुछ दूर ही बढ़ा की छात्रों के एक गुट ने तेजस्वी के काफिले को रोक कर विरोध शुरू कर दिया।

PunjabKesari

हम लोगों को कॉलेज और बैंक चाहिएः छात्र
बता दें कि राघोपुर में डिग्री कॉलेज और सरकारी बैंक की मांग को लेकर छात्र तख्तियां लिए तेजस्वी यादव के सामने विरोध कर रहे थे। छात्रों का कहना है कि हम लोगों को कॉलेज और बैंक चाहिए। इतना बड़ा क्षेत्र है, लेकिन एक भी डिग्री कालेज नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static