तेजस्वी की RJD कार्यकर्ताओं से अपील- खुद और अन्य लोगों को टीका लेने के लिए करें प्रेरित

6/30/2021 10:33:45 AM

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपनी पार्टी राजद के कार्यकर्ताओं से कोरोना से बचाव के लिए टीका जरूर लेने और लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करने की अपील की।

तेजस्वी यादव ने राजद के 5 जुलाई को आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारी को लेकर यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में राजद के जिला अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि टीका देने की सरकार की जो रफ्तार है, उससे यह कह पाना कठिन है कि कब तक प्रदेश के सभी लोग इसे ले पाएंगे। हालांकि टीका का असर भी मुश्किल से एक वर्ष तक रहेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस महामारी से हुई मौत का आंकड़ा भी जुटाए, जिसे सरकार कथित तौर पर छुपा रही है।

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि इस बार के विधान सभा चुनाव में प्रदेश के लोगों ने राजद नेतृत्व वाले महागठबंधन को सरकार बनाने का जनादेश दिया था लेकिन साजिश करके इसे उलट दिया गया। बावजूद इसके राजग को महागठबंधन से 12 लाख अधिक मत मिला। उन्होंने कहा कि कोरोना के नाम पर राज्य सरकार गलत आंकड़ा पेश कर अपना पीठ थपथपा रही है। सच है कि विधायक निधि की राशि के खर्च का ब्यौरा नहीं दिया जा रहा है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के निर्देश पर कोरोना से बचाव के लिए सराहनीय काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static