तेजस्वी पर RJD नेता की हत्या का आरोप राजनीतिक षड्यंत्र, मामले की हो CBI जांचः शिवानंद

10/5/2020 12:52:50 PM

पटनाः बिहार के पूर्व मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने पूर्णिया में दलित राजद नेता की हत्या के मामले में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के खिलाफ दर्ज मुकदमे को राजनीतिक षड्यंत्र बताया है। साथ ही उन्होंने मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से कराने की मांग की है।

शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने सोमवार को कहा कि पूर्णिया जिले के वाल्मीकि समाज के एक नेता की हुई हत्या की राजद घोर निंदा करता है। इस मामले में मृतक के परिवार के लोगों ने नेता प्रतिपक्ष तथा उनके बड़े भाई पर हत्या का आरोप लगाते हुए जो प्राथमिकी दर्ज कराई है वह पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव होने के कारण गंभीर राजनीतिक षड्यंत्र के तहत नेता प्रतिपक्ष और उनके बड़े भाई को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

राजद नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। वह सिंह के इस बयान को मुख्यमंत्री की पार्टी का आधिकारिक बयान मान रहे हैं और जदयू की इस मांग का समर्थन भी करते हैं। उन्होंने कहा कि राजद की भी मुख्यमंत्री से मांग है कि सरकार तत्काल इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की सिफारिश करे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static