बगावत पर उतरे तेजप्रताप, स्टार प्रचारकों में मां-दीदी का नाम नहीं होने पर बोले- कभी माफ नहीं करेंगी महिलाएं

10/9/2021 10:26:57 AM

पटनाः बगावत पर उतरे राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती का नाम नहीं होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी। 

"बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी"
तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, 'मेरा नाम रहता ना रहता मां (राबड़ी देवी) और दीदी (मीसा भारती) का नाम रहना चाहिए था। इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी। दशहरा में हम मां की ही आराधना करते हैं ना जी।' उन्होंने मशहूर शायर मुनव्वर राणा की पंक्तियों से ट्वीट की शुरुआत की और लिखा, 'ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया। मां ने आंखें खोल दीं घर में उजाला हो गया।' 

निर्दलीय उम्मीदवार को देंगे समर्थन 
बगावत पर उतरे तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने रुख के कड़ा होने का संकेत देते हुए तारापुर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार को समर्थन देने की तैयारी में है। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद संजय कुमार ने दावा किया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का उन्हें समर्थन मिला है। तेजप्रताप यादव उनके लिए चुनाव प्रचार करने तारापुर आएंगे।

इतना ही नहीं, तेजप्रताप यादव उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पार्टी के विधायकों की बुलाई गई बैठक से दूर रहे। लेकिन, दूसरी ओर पारिवारिक कलह के कारण दो फाड़ हुई लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-पारस गुट) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस की तरफ से स्व. रामविलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static