तेजप्रताप-ऐश्वर्या तलाक मामलाः 1 सिंतबर को होगी अंतिम सुनवाई, ऐश्वर्या ने कोर्ट से मांगा और समय

8/18/2022 6:10:59 PM

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ हाईकोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। इसको लेकर आज कोर्ट में सुनवाई हुई और अदालत ने इस पर 1 सितंबर को फैसला सुनाने का निर्णय लिया है।

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव जल्द से जल्द ऐश्वर्या से तलाक लेना चाहते हैं, जबकि ऐश्वर्या अभी भी उनके साथ रहना चाहती हैं। आज की सुनवाई में ऐश्वर्या के वकील पीएन सिन्हा नहीं आए थे, इसलिए ऐश्वर्या ने अदालत से अगली तारीख मांगी। इसी क्रम में तेजप्रताप की तरफ से उनके वकील ने अदालत से इस मामले को जल्दी खत्म कर सुनवाई की मांग की। इधर, ऐश्वर्या के वकील के जूनियर ने हाईकोर्ट से स्टे लेना चाहा पर कोर्ट ने खारिज कर दिया।

बता दें कि 12 मई 2018 को पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय के साथ तेजप्रताप यादव की शादी शादी हुई थी लेकिन कुछ समय से उनके रिश्ते में कड़वाहट पैदा होनी शुरू हो गई है। ऐश्वर्या का कहना है कि उनकी सास राबड़ी देवी उन्हें काफी परेशान करती हैं, वहीं तेजप्रताप का कहना है कि ऐश्वर्या ने और उसके पूरे परिवार ने उनसे 10 करोड़ रूपए की मांग की है। ज्ञात हो तेजप्रताप यादव ने ऐश्वर्या से परेशान होकर हाईकोर्ट में डायवोर्स का केस फाइल किया जिसको लेकर कोर्ट ने समझौता कराने की कोशिश भी की लेकिन सारी सभी कोशिशें विफल रहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static