डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर अनुशासन भूले शिक्षक, सपना चौधरी के गाानों पर लगाए ठुमके

12/5/2020 12:49:35 PM

छपराः बिहार के छपरा जिले में देशरत्न डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती पर अनुशासन और नैतिकता की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। दरअसल, जयंती के मौके पर जिले के ऐतिहासिक राजेंद्र कॉलेज में शिक्षकों ने सपना चौधरी के गाानों पर ठुमके लगाए। इतना ही नहीं, इस दौरान शिक्षकों नागिन डांस भी किया।

PunjabKesari

बता दें कि देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की जयंती के मौके पर राजेंद्र कॉलेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत शालीनता के साथ हुई, लेकिन धीरे-धीरे यहां मस्ती का माहौल पैदा हो गया। शिक्षक इतनी मस्ती में डूब गए कि स्टेज पर चढ़ गए। पहला गना बजा "अभी तो पार्टी शुरू हुई है..." और उसके बाद सपना चौधरी के गाने पर उन्होंने जमकर ठुमके लगाए। साथ ही शिक्षकों ने नागिन डांस भी किया।

PunjabKesari


PunjabKesari

वहीं शिक्षकों को देखकर छात्र भी स्टेज पर चढ़ गए और उन्होंने ने भी खूब डांस किया। इतना ही नहीं, कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। न ही किसी ने मास्क पहना और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया। हालांकि, इस मामले में प्रिंसिपल प्रमेंद्र रंजन ने सफाई देते हुए कहा कि जयंती मनाने के बाद जन्मदिन के उपलक्ष्य में डांस किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static