"ये बहुत ही निचले स्तर की राजनीति है"...स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर बोले रविशंकर प्रसाद

5/18/2024 1:14:10 PM

पटना: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के साथ हुई बदसलूकी मामले में राजनीति तेज होती जा रही है। हालांकि, आप ने अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक के खिलाफ राज्यसभा सदस्य मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को “निराधार” बताया है। वहीं अब इस पूरे मामले पर अब पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद का बयान सामने आया है।  

भाजपा नेता  रविशंकर प्रसाद ने कहा, "इससे बड़ी कोई बेबुनियाद बात हो सकती है?... पहले संजय सिंह ने आकर कहा कि ये गलत हुआ है... अब जब पुलिस की जांच हो रही है तो उनके (स्वाति मालीवाल) खिलाफ क्या-क्या आरोप लगाए जा रहे हैं... ये बहुत ही निचले स्तर की राजनीति है।" 

आप ने मालीवाल द्वारा लगाए आरोपों को बताया “निराधार” 
बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फंसाने की भाजपा की साजिश है और मालीवाल इसका “चेहरा” हैं। पार्टी ने केजरीवाल के निजी सहायक के खिलाफ राज्यसभा सदस्य मालीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को “निराधार” बताया। वहीं मालीवाल ने उनके मामले को “निराधार” बताने के लिए ‘आप' पर पलटवार किया और पार्टी पर “उनके चरित्र पर सवाल उठाने” का आरोप लगाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static