लालू की ऑडियो वायरल के बाद से राजनीति में मचा तूफान, डिप्टी CM व सहनी ने की कड़ी निंदा

11/26/2020 2:45:42 PM

 

पटनाः जेल में बंद राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर बिहार में एनडीए के विधायकों की खरीद-फरोख्त का प्रयास करने का आरोप लगा है। साथ ही नवगठित नीतीश कुमार सरकार को गिराने का आरोप लगने के बाद से राज्य में राजनीतिक तूफान उठ खड़ा हुआ है। वहीं अब इस घटना की उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद और वीआईपी के संस्थापक मुकेश सहनी ने कड़ी निंदा की है।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वे झारखंड सरकार से मामले का संज्ञान लेने के लिए कहेंगे। साथ ही जरूरत पड़ने पर इस मामले में उच्चस्तरीय जांच के लिए केंद्र से संपर्क करे। बिहार के मंत्री मुकेश सहनी ने भी इस घटना की कड़ी निंदा की। वीआईपी के संस्थापक मुकेश सहनी ने कहा, ‘‘जो लोग सरकार गिराने की नीयत से विधायकों से बात करते हैं, उन्हें लोकतांत्रिक नियमों पर बोलने का अधिकार नहीं है। इस प्रकरण पर राजद ने चुप्पी साध रखी है और आरोपों से अभी तक इंकार नहीं किया है। बहरहाल, महुआ सीट से नवनिर्वाचित विधायक मुकेश रौशन ने दावा किया, ‘‘मार्च में आप बड़ा उलटफेर देखेंगे। यह सरकार गिर जाएगी और तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनेंगे। सभी दलों के विधायक हमारे संपर्क में हैं। देखिए और इंतजार कीजिए।''

बता दें कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सनसनीखेज दावा किया कि लालू प्रसाद के पास मोबाइल फोन है, जिसके माध्यम से वह एनडीए के विधायकों को फोन कर रहे हैं। उन्होंने अब एक ऑडियो क्लिप जारी की है, जिसमें राजद सुप्रीमो और भगवा दल के एक विधायक की कथित बातचीत है। मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डेढ़ मिनट की क्लिप साझा की, जिसमें लालू प्रसाद को अपने अंदाज में पीरपैंती के विधायक ललन कुमार से बातचीत करते सुना जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static