सुशील ने बिहार बंद से दूर रहे छात्रों को दिया धन्यवाद, कहा- सिर्फ राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने किए उत्पात

1/29/2022 9:04:11 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के आश्वासन पर भरोसा कर बिहार बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस दौरान केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने उत्पात किए।

सुशील मोदी ने शुक्रवार को बयान जारी कर रेलवे भर्ती परीक्षा देने वाले सभी छात्रों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के स्पष्ट आश्वासन पर भरोसा किया और शुक्रवार के बंद में हिस्सा नहीं लिया। उन्होंने कहा कि छात्रों की समझ और खान सर, रहमान सर जैसे कोचिंग शिक्षकों की अपील का सकारात्मक असर रहा कि बंद के दौरान छात्र नहीं, केवल राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर दिखे।


भाजपा सांसद ने कहा कि हम ऐसे शिक्षकों के प्रति आभारी हैं, जो समस्या के समाधान में सकारात्मक योगदान कर रहे हैं। इनके विरुद्ध दमनात्मक कारर्वाई नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब रेल मंत्री वैष्णव ने कल उनसे नई दिल्ली स्थित संचार भवन में मुलाकात के दौरान साफ कर दिया कि ग्रुप-डी की केवल एक परीक्षा होगी और एनटीपीसी में ‘एक छात्र-एक रिजल्ट' के आधार पर 3.5 लाख और रिजल्ट निकाले जाएंगे, तब उस पर भरोसा करना चाहिए।

मोदी ने कहा कि छात्र रेलवे द्वारा गठित समिति के समक्ष अपनी मांगों को रखें ताकि सरकार समिति की रिपोर्ट के आधार पर छात्रों के पक्ष में निर्णय ले सके। उन्होंने कहा कि बिहार बंद से अलग रह कर छात्रों ने न केवल अपने रेल मंत्री पर भरोसा किया बल्कि उन तत्वों को भी झटका दिया, जो आंदोलन की आग में राजनीतिक रोटी सेंकना चाहते थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static