सुशील मोदी, सुरजेवाला और मांझी ने ट्वीट कर बिहार के लोगों से की मतदान की अपील

11/7/2020 2:10:46 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण के मतदान के बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मतदाताओं से अपील की है। उन्होंने कहा कि वे तीसरे व अंतिम चरण के मतदान में बड़ी संख्या में घरों से निकलकर राज्य की समृद्धि, प्रगति व खुशहाली के लिए वोट करें।

सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि आपके एक-एक वोट से ही बिहार का भविष्य संवरेगा और प्रगति की गति और तेज होगी। हां, इस दौरान कोरोना संक्रमण के मद्देनजर आवश्यक एहतियात जरूर बरतें। दूसरी ओर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बिहार को तीसरे चरण के मतदान में प्रजातंत्र का सबसे बड़ा पर्व मुबारक। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आइए, मिलकर कोरोना को हराएं, रोजगार का रास्ता बनाएं, स्वास्थ्य-शिक्षा का उजाला लाएं।''

सुरजेवाला ने कहा, ‘‘आइए, मिलकर फसल का दाम दिलवाएं, मिल कर बिहार को जिताएं और नया बिहार बनाएं।'' वहीं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि पहले, दूसरे और आज तीसरे चरण की वोटिंग को देखकर स्पष्ट हो चुका है कि जनता इस बार फिर विकास, सुशासन या कहें नीतीश कुमार जी के साथ है। मांझी ने अपने ट्वीट में कहा कि वैसे मुझे आज रामविलास पासवान जी की याद आ रही है, काश वह आज हम सबके बीच होते तो चिराग पासवान जैसे युवा का भविष्य इस तरह से बर्बाद नहीं होने देते।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में 78 सीटों के लिए शनिवार को मतदान चल रहा है, जिसमें 2.35 करोड़ मतदाता 1,204 उम्मीदवारों के चुनावी भविष्य का फैसला कर सकेंगे। तीसरे चरण में 1 बजे तक 34.82 प्रतिशत मतदान हुआ है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Related News

Recommended News

static