बक्सर बवाल मामले पर बोले सुशील मोदी- जिस तरीके से पुलिस बर्बरता की गई, उनके खिलाफ केस दर्ज हो

1/14/2023 11:10:18 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने बक्सर मामले को लेकर कहा कि बक्सर में जिस तरीके से पुलिस बर्बरता की गई है, अधिकारियों पर कार्रवाई करें। उनके खिलाफ केस दर्ज हो। उन्होंने यह भी कहा कि बक्सर जाकर मैं लोगों के समस्याओं को सुन लूंगा और उनके समस्याओं का समाधान करने के लिए अपनी ओर से प्रयास करूंगा।

"मेरे उपमुख्यमंत्री बनने में शरद यादव का था योगदान"
वहीं शुक्रवार को सुशील मोदी पटना एयरपोर्ट पहुंचे, जहां पर उन्होंने बयान देते हुए कहा कि शरद यादव का निधन से काफी दुख हुआ है, वह हमारे राजनीतिक अभिभावक थे। उन्होंने यह भी कहा कि जब मैं पहली बार उपमुख्यमंत्री बना था तो उसमें सबसे बड़ा हाथ उन्हीं का था। इसके बाद सुशील मोदी बक्सर के लिए रवाना हो गए हैं। बता दें कि चौसा पावर प्लांट में मुआवजे के लिए आंदोलनरत किसानों के घर हुए पुलिसिया कार्रवाई से नाराज आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था। पुलिस के दमनात्मक कार्रवाई के विरुद्ध हिंसक प्रदर्शन में कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया।

किसान मुआवजे की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन
दरअसल, किसानों ने बताया कि वह पिछले कई दिनों से मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन इसके बावजूद प्रशासन ने हमारी बातों पर ध्यान नहीं दे रहा था। इसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक उनको धरना स्थल से हटा दिया और बनारपुर गांव में कई घरों में घुसकर पुलिसकर्मियों ने पुरुष और महिलाओं की जमकर पिटाई की। फिर स्थानीय लोग आक्रोश में आ गए और लोगों ने मुख्य गेट को जाम कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static