CM चन्नी के बयान पर भड़के सुशील, बोले- यह बिहार-यूपी के श्रम का अपमान, प्रियंका व राहुल मांगें माफी

2/17/2022 7:55:15 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने बिहार-उत्तर प्रदेश के लोगों को राज्य में घुसने नहीं देने की पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की अपील को दोनों राज्यों के श्रम का अपमान बताया। उन्होंने कहा कि इसके लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने बिहार-यूपी के लोगों को राज्य में घुसने न देने की जो अपील की, वह बेहद आपत्तिजनक और निंदनीय है। उन्होंने कहा, ‘‘चन्नी ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बिहार-यूपी के लोगों से अपनी गहरी नफरत का इजहार किया, इसलिए प्रियंका गांधी को दोनों राज्यों की जनता से माफी मांगनी चाहिए।'' मोदी ने कहा कि कांग्रेस यदि गलती से भी पंजाब में जीत गई तो बिहार-यूपी के लोगों का वहां जीना दूभर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सरदार चन्नी को पता होना चाहिए कि यदि बिहार-यूपी के लोग पंजाब न जाएं तो उनके किसानों के लिए खेती करना और कारखाने चलाना, दोनों मुश्किल हो जाएगा।

Koo App
कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटा कर सीएम बनाये गए चन्नी राहुल गाँधी की पसंद हैं, इसलिए पहले उन्होंने उनके इशारे पर प्रधानमंत्री मोदी की पंजाब रैली नहीं होने दी, सुरक्षा में लापरवाही बरती और अब वे दो राज्यों के विरुद्ध नफरत फैला रहे हैं। चुनाव आयोग को चन्नी के इस बयान को गंभीरता से संज्ञान में लेना चाहिए।
 
- Sushil Kumar Modi (@sushilmodi) 16 Feb 2022


भाजपा सांसद ने कहा कि पंजाब की समृद्धि में उन भैया लोगों का पसीना लगा है, जिन्हें एक कांग्रेसी मुख्यमंत्री देखना नहीं चाहता। चन्नी का बयान देश में कहीं भी रोजी-रोजगार करने के सभी भारतीय नागरिकों के अधिकार पर चोट करने वाला है। उन्होंने आगे कहा, ‘‘कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटा कर सीएम बनाए गए चन्नी राहुल गांधी की पसंद हैं, इसलिए पहले उन्होंने उनके इशारे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब रैली नहीं होने दी, सुरक्षा में लापरवाही बरती और अब वे दो राज्यों के विरुद्ध नफरत फैला रहे हैं। चुनाव आयोग को चन्नी के इस बयान को गंभीरता से संज्ञान में लेना चाहिए।''

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static