मुश्किलों में घिरे संजय राउत, सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार ने भेजा कानूनी नोटिस

8/13/2020 10:27:17 AM

पटनाः सुशांत सुसाइड मामले में अभिनेता के पिता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर शिवसेना सांसद संजय राउत मुश्किलों में घिर गए हैं। दरअसल, बिहार में भाजपा विधायक और सुशांत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने शिवसेना सांसद संजय राउत को कानूनी नोटस भेजा है।

बता दें कि कुछ समय पहले शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना' में राउत ने कहा था कि पिता की दूसरी शादी से अभिनेता नाराज थे। सुशांत के उनके पिता के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध नहीं थे, और ऐसा हो सकता है कि इसी मानसिक कष्ट के कारण उन्होंने अपने करियर के शिखर पर यह कदम (आत्महत्या) उठाया हो। सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद उनके परिवार के साथ मुंबई गए बबलू ने अभिनेता के पिता केके सिंह के बारे में राउत द्वारा की गई टिप्पणी को खारिज कर दिया। उन्होंने राउत को चेताते हुए कहा था कि इस तरह का बकवास करने से वह बचें नहीं तो वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने पर विचार कर सकते हैं।

राउत ने कहा था कि 2002 में सुशांत की मां की मौत के बाद उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी। बबलू के वकील अनीश झा ने बताया कि उनके मुवक्कित ने इस मामले में राउत को बुधवार को एक कानूनी नोटिस भेजा है जिसमें उनसे कहा है कि वह संसद के एक सम्मानित सदस्य और पार्टी के एक जिम्मेदार प्रवक्ता हैं ऐसे में उन्हें अपनी उक्त आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर 48 घंटे के भीतर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि वह ऐसा करते हैं, तो हम आगे नहीं बढ़ेंगे। अगर वह नहीं करते हैं, तो हम कानूनी उपाय की तलाश करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static