ED और CBI की कार्रवाई से लालू यादव परेशान हैं, इसलिए उनको संविधान खतरे में दिख रहाः नीरज कुमार

4/18/2024 11:55:19 AM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लालू परिवार द्वारा संविधान को खतरे में बताए जाने पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार (Neeraj Kumar) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को संविधान खतरे में जरूर लगेगा, क्योंकि संविधान ने ही उन्हें सजा दी है। ईडी और सीबीआई की कार्रवाई से लालू प्रसाद यादव परेशान हैं, इसलिए उनको खतरा जरूर लगेगा।

'कांग्रेस को राजद कुछ करने नहीं दे रही'
नीरज कुमार ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने जो संविधान को तोड़कर गलती की हैं, उसकी सजा तो जरूर मिलेगी परिवार के साथ। संविधान पर इन्हें खतरा लग रहा है, मगर संविधान पूरी तरह से सुरक्षित है। कांग्रेस पार्टी द्वारा अभी तक बिहार में 6 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा न करने पर नीरज कुमार ने कहा कि कांग्रेस को राजद कुछ करने नहीं दे रही है। उनके हाथों को बंद कर रखा है। लालू को अपने बेटियों को जीताने से फुर्सत नहीं है। लालू के लिए पहले बेटा और बेटी परिवार उसके बाद कांग्रेस पार्टी आती है। कांग्रेस तड़प रही है तो तड़पते रहे, लालू को उसकी चिंता नहीं हैं।

'कांग्रेस के साथ महागठबंधन में छुआछूत और भेदभाव किया जा रहा'
वहीं, राहुल गांधी की बिहार के भागलपुर में 20 अप्रैल को चुनावी सभा पर जदयू के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी एक ही सीट पर क्यों चुनाव प्रचार कर रहे हैं? कांग्रेस के साथ महागठबंधन में छुआछूत और भेदभाव किया जा रहा है। कांग्रेस के पास राजनीतिक रूप से खोने के लिए कुछ बचा नहीं है। कांग्रेस को मेरा सुझाव है कि ऐसे दलों से कांग्रेस बदला ले साथ ना रहे। उन्होंने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद यादव के अनुमति के बगैर कांग्रेस मुस्कुराती भी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एनडीए को जनता वोट देकर विजई बनाएगी महागठबंधन ख्वाब ना देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static