पूर्णिया में जूनियर इंजीनियर के आवास पर निगरानी विभाग की छापेमारी, लाखों का समान किया गया जब्त

10/21/2022 11:26:33 AM

 

पूर्णियाः बिहार के पूर्णिया जिले में आज नगर निगम के जूनियर इंजीनियर शिव शंकर सिंह के आवास पर निगरानी विभाग ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान ने निगरानी विभाग की टीम ने शिव शंकर के घर से कैश, बैंक के पासबुक, जमीन के कागजात और सोना- चांदी जब्त किए हैं।

2 घरों में की गई छापेमारी
जानकारी के मुताबिक, पटना से आई निगरानी की टीम ने छापेमारी की है। शिवशंकर सिंह के पूर्णिया शिवाजी कॉलोनी स्थित आवास के साथ-साथ सहरसा के घर में छापेमारी की जा रही है। यह छापेमारी आज सुबह 6:00 बजे शुरू हुई। रेड निगरानी विभाग के 12 सदस्य टीम द्वारा की गई, जिसका नेतृत्व निगरानी के डीएसपी अरुण पासवान कर रहे थे। निगरानी विभाग को शिव शंकर सिंह के पूर्णिया स्थित आवास पर छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में कैश, सोना व चांदी, जमीन के कागजात, बैंक के पासबुक बरामद हुए है। निगरानी विभाग की टीम शिवशंकर सिंह से पूछताछ कर रही है।

इससे पूर्व पूर्णिया के एसपी हो चुके है निलंबित
बता दें कि इससे पूर्व पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक दयाशंकर की सरकारी आवास सहित 5 ठिकानों पर निगरानी के विशेष टीम द्वारा छापेमारी की गई थी, जिसमें आय से अधिक संपत्ति के साथ साथ सोने और जवाहरात भी मिले थे और एसपी दयाशंकर को निलंबित कर दिया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static