सासाराम में बवाल...कोचिंग संस्थान बंद कराने के विरोध में छात्रों ने मचाया उत्पात, पुलिस पर पथराव

4/5/2021 4:30:15 PM

सासारामः बिहार के रोहतास जिले में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकारी आदेश के बाद यहां गौरक्षणी मोहल्ले में कोचिंग संस्थानों को बंद कराने पहुंचे प्रशासनिक अमले के खिलाफ छात्रों ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान उपद्रवियों द्वारा किये गए पथराव में नगर थानाध्यक्ष समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।
PunjabKesari
जिलाधिकारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर प्रदेश सरकार ने 11 अप्रैल तक सभी कोचिंग संस्थानों व विद्यालयों को बंद करने का निर्देश दिया है। उन्होंने बताया कि सहायक अनुमंडल दंडाधिकारी फिरदौस रिजवान तथा सासाराम नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अभिषेक आनंद को गौरक्षणी मोहल्ले में कई कोचिंग संस्थानों के खुले होने की जानकारी पर कार्रवाई के लिए भेजा गया था। धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि अधिकारी जब सरकारी दिशानिर्देशों का पालन करा रहे थे तभी छात्रों व उनकी आड़ में कुछ असमाजिक तत्वों ने हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान उपद्रवियों द्वारा कई गाड़ियों में तोड़फोड़, आगजनी व पथराव भी किया गया।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि छात्रों को आगे कर अराजक तत्वों द्वारा किए गए पथराव में नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह समेत दो पुलिसकर्मी को चोट आई है, जिनका प्राथमिक उपचार कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस घटना में शामिल लोगों की पहचान कर कार्रवाई कर रही है। एसपी के मुताबिक पुलिस को भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिए हवा में गोली भी चलानी पड़ी और इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे गए। भारती ने कहा कि इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है और कुछ कोचिंग संचालकों की भूमिका संदिग्ध पाई गई है जिनपर कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static