'दारू बाजारू ह, चढ़ जाला हो'...परीक्षा में छात्र ने लिखा भोजपुरी गाना, बोला- सर ने कहा था सिर्फ अटेंडेंस से मतलब रखो

10/21/2022 4:45:15 PM

छपराः बिहार में ली जाने वाली परीक्षाओ में परीक्षार्थियो के आंसर शीट हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा ही मामला एक बार फिर से छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर एक छात्र ने आंसरशीट में भोजपुरी गाना लिख दिया। वहीं छात्र की आंसर शीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला
दरअसल, मामला छपरा जिले के जगदम कॉलेज का हैं। पिछले दिनों ही कॉलेज में स्नातक पार्ट-1 की परीक्षाएं ली गई थी। 11 अक्टूबर को केमेस्ट्री का प्रैक्टिकल का पेपर हुआ था। इसी पेपर की आंसर शीट में छात्र ने गाना लिखा हैं। छात्र ने इंग्लिश भाषा में भोजपुरी गाना लिखा है। आंसर शीट में छात्र ने भोजपुरी सिंगर लाल यादव और प्रियंका सिंह का गाया गाना, 'दारू बाजारू ह, चढ़ जाला हो' गाने की लाइनें लिख दी थीं। इसके बाद एक और वीडियो सामने आया।

PunjabKesari

कॉलेज प्रशासन की तरफ से छात्र को किया गया फोन
मामला सामने आने के बाद कॉलेज प्रशासन ने छात्र को फोन किया। फोन पर शिक्षक ने उसके पिता को कॉलेज भेजने की बात कही। साथ ही छात्र को पूछा कि 'ऐसा जवाब लिखते वक्त शर्म नहीं आई।' छात्र ने कहा कि मुझे तो पता था कि कॉपी की जांच नहीं होती है। इस पर शिक्षक बोले कि इसका मतलब कॉपी में कुछ भी लिख दोगे? और आंसर शीट  की जांच क्यों नहीं होगी। छात्र बोला कि सर बोले कि कॉपी से मतलब नहीं है, हाजिरी से मतलब है।

PunjabKesari

वहीं शिक्षक ने फिर कहा कि चाहे कोई कुछ भी बोले पर आंसरशीट में क्या लिखना है, यह तो पता होना चाहिए। इसके बाद छात्र ने उनसे माफी मांगी। शिक्षक ने उसे अपने पिता के साथ कॉलेज आने को कहा। जयप्रकाश विश्वविद्यालय के पीआरओ प्रोफेसर डॉ हरिश्चंद्र ने इस मामले में कहा कि वीडियो किसने वायरल किया है । इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static