चारा घोटाला हो या IRCTC घोटाला हर में सबूत के पीछे ललन सिंह का हाथ: सुशील मोदी

3/27/2023 8:44:44 AM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कभी फर्जी, कमजोर दस्तावेज नहीं बल्कि हमेशा मजबूत तथ्यों पर आधारित इतने पुख्ता सबूत जांच एजेंसी को उपलब्ध करवाया है कि आज तक कोई बचकर निकल नहीं पाया है।

सुशील मोदी ने बयान जारी कर कहा कि चारा घोटाला हो या आईआरसीटीसी घोटाला हर घोटाले के सबूत ललन सिंह ने जांच एजेंसियों को उपलब्ध करवाया है। इन्हीं कागजातों के आधार पर लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के चार मामलों में सजा हो चुकी है। उन्होंने कहा कि सिंह केवल पुख्ता सबूत ही नहीं बल्कि मुकदमे के हर पल-पल की स्वयं मॉनिटरिंग भी करते हैं।

वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि रेलवे की नौकरी के बदले जमीन घोटाले, जिसमें पिछले दिनों तेजस्वी प्रसाद यादव और लालू परिवार से पूछताछ हुई है उसके भी सारे कागजात 2008 में ललन सिंह और स्वर्गीय शरद यादव ने तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दिया था लेकिन केंद्र में राजद के समर्थन से संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की सरकार चल रही थी, इसलिए प्रधानमंत्री सचिवालय से कागज गायब करवा दिए गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static