जिस Lalu ने कुलियों को स्थायी किया... उस पर 15 साल बाद छापा मरवाया जा रहाः राजद

5/20/2022 5:30:35 PM

 

पटनाः सीबीआई ने रेलवे में नौकरियों के बदले उम्मीदवारों से जमीन लेने के आरोप में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ एक नया मामला दर्ज किया है। इस मामले पर राजद ने जहां एक तरफ लालू यादव का समर्थन किया, वहीं दूसरी तरफ केंद्र एवं राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

राजद ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जिस लालू जी ने रेलवे को 90,000 करोड़ का मुनाफा दिया, जिस लालू ने रेलवे में भर्ती निकाल युवाओं को लाखों नौकरियां दिलाना सुनिश्चित किया, जिस लालू ने कुलियों को स्थायी किया उस लालू पर 15 साल बाद छापा मरवाया जा रहा है। और जिस मोदी-शाह ने खुद रेलवे को बेच दिया, स्टेशन बेच दिए, 72000 पदों को डकार गए, वो ईमानदार बन रहे है। सत्ता बदलेगा तब इन संघियों का जांच और हिसाब होगा।

राजद ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी साधा निशाना
वहीं एक अन्य ट्वीट में राजद ने लिखा कि सबको सावरकर की औलाद समझे हो का बे?? ये बिहार की माटी है, ये सम्राट अशोक, चंद्रगुप्त, गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, महात्मा बुद्ध और महावीर की माटी है। ये गांधी, लोहिया की कर्मभूमि एवं जेपी,कर्पूरी और लालू की जन्मभूमि है। सुनो गुजराती बाबू :- बिहारी लोग डरते नहीं डराते है।

बता दें कि लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, बेटी मीसा तथा हेमा के अलावा कई उम्मीदवारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद सीबीआई ने शुक्रवार की सुबह दिल्ली, पटना और गोपालगंज में 16 स्थानों पर तलाशी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static