चुनावी सभा में JAP अध्यक्ष की अपील- 30 साल लालू-नीतीश को दिया, 3 साल पप्पू को दीजिए

10/24/2020 5:15:07 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के द्वारा चुनाव प्रचार किया जा रहा है। इसी क्रम में जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार की जनता से कहा कि आप लोगों ने 30 साल लालू यादव और नीतीश कुमार को दिए हैं, अब 3 साल हमें भी दे दीजिए। वहीं पप्पू यादव ने कहा कि अगर 3 साल के भीतर घोषणा पत्र के अनुरूप काम नहीं हुआ तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

नवादा के वारसलीगंज विधानसभा में पीडीए उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि मेरी लड़ाई आपको डर-अभाव से बाहर निकालने की है। सत्ता की मलाई खाने के लिए नहीं है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के 2 साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को नौकरी देंगे। नियोजित और संविदा पर बहाली नहीं होगी, सभी नियुक्तियां स्थाई रुप से की जाएंगी। वहीं भ्रष्टाचार और महिला सुरक्षा की बात करते हुए जाप प्रमुख ने कहा कि हम सीसीटीवी कैमरे लगाएंगे, जिससे सरकारी दफ्तरों में भ्रष्ट अधिकारियों को पकड़ा जा सके।

बता दें कि नेता पप्पू यादव की जाप (जन अधिकार पार्टी), चंद्रशेखर आजाद की आजाद समाज पार्टी, बीएमपी और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) ने प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस’ (पीडीए) नाम का गठबंधन बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static