मुकेश सहनी ने कहा- कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी सरकार, फिर से सबसे बड़े दल बनने पर RJD को दी बधाई

6/29/2022 6:27:01 PM

 

पटनाः विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने बुधवार को एआईएमआईएम के चार विधायकों के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में शामिल होने के बाद कहा कि एनडीए की सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने एआईएमआईएम के 4 विधायकों के राजद में शामिल होने पर राजद को एक बार फिर से राज्य के सबसे बड़े दल बनने पर पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को बधाई दी।

मुकेश सहनी ने कहा कि भाजपा की नीति ही जनादेश का अपमान करने की रही है। विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने राजद के सबसे ज्यादा प्रत्याशी को विजयी बनाकर सबसे बड़े दल का जनादेश दिया था, लेकिन भाजपा ने हमारी पार्टी वीआईपी के विधायकों को तोड़कर सबसे बड़ी पार्टी बनने का सपना देख रही थी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में भाजपा को जनादेश का महत्व समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह राजद राज्य की सबसे बड़ी पार्टी बनी है और भाजपा और जदयू के रिश्ते में गतिरोध देखा जा रहा है, उससे इस संभावना को बल मिला है कि वर्तमान सरकार बहुत दिनों तक नहीं चलने वाली है।

वहीं पूर्व मंत्री ने कहा कि कल विधानसभा में भी जिस तरह जदयू के विधायक सदन से अनुपस्थित हुए उसके बाद भी भाजपा को अब अपने गिरेबां में झांकना चाहिए कि लोकतंत्र में तानाशाही का कोई स्थान नहीं है। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि एआईएमआईएम और राजद का यह आपसी मामला है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static